Wednesday 13 December 2017

Airtel 4जी हॉटस्पॉट की कीमत हुई कम, 999 रुपये में मिलेगा

 airtel 4g
एयरटेल ने अपने 4जी हॉटस्पॉट वाई-फाई डिवाइस की कीमत 999 रुपये कर दी है। कीमत कम करके कंपनी और ज़्यादा यूज़र को अपने नेटवर्क से जोड़ने की कोशिश कर रही है। Airtel 4G Hotspot की मदद से यूज़र एक वक्त पर कई डिवाइस को इंटरनेट से जोड़ सकते हैं। चाहे स्मार्टफोन हो या फिर लैपटॉप। एयरटेल के इस डिवाइस की सीधी भिड़ंत रिलायंस जियो के जियोफाई एम2एस 4जी हॉटस्पॉट से है। इसकी भी कीमत 999 रुपये है। कटौती से पहले एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट को देशभर में करीब 1,500 रुपये में बेचा जाता था।

airtel 4g : http://amzn.to/2Azt1Ob

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी ने बयान जारी करके कटौती के बारे में बताया। कंपनी ने कहा कि यह पोर्टेबल इंटरनेट डिवाइस देशभर के सभी प्रमुख एयरटेल रिटेल स्टोर में उपलब्ध होगा। इसके अलावा अब ग्राहक इस प्रोडक्ट को अमेज़न इंडिया से भी खरीद सकेंगे। गौर करने वाली बात है कि रिलायंस जियो ने अपने जियो फाई डिवाइस की कीमत में करीब तीन महीने पहले कटौती की थी।

इस डिवाइस को चलाने के लिए एयरटेल सिम कार्ड की जरूरत पड़ती है। इसके अलावा आपको इसे भी मोबाइल फोन के सिम कार्ड की तरह रीचार्ज कराना होगा। अगर आपके इलाके में एयरटेल का 4जी नेटवर्क नहीं है तो डिवाइस अपने आप ही 3जी नेटवर्क पर स्विच कर जाएगा। आधिकारिक वेब पेज पर कंपनी ने दावा किया है कि यह डिवाइस एक वक्त पर 10 डिवाइस से कनेक्ट हो सकता है। इसके अलावा बैटरी लाइफ 6 घंटे तक की होने का दावा है।

भारती एयरटेल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अजय पुरी ने कहा, "एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट से यूज़र को कई डिवाइस पर इंटरनेट का मज़ा मिलेगा। चाहे ग्राहक जहां भी हों, वे एयरटेल के तेज स्पीड वाले नेटवर्क का मजा ले पाएंगे। इसके अलावा अब यह लुभावनी कीमत में आता है। इसके साथ अनलिमिटेड रीचार्ज पैक के भी कई विकल्प हैं।"

No comments:

Post a Comment